शर्मनाक : विराट कोहली की टेस्ट सीरीज से गैरहाजिरी पर बोले स्टुअर्ट ब्रॉड

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 11:29 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत बनाम इंगलैंड टेस्ट सीरीज पर प्रतिक्रिया देने के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड भी आगे आए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इंगलैंड की बैजबॉल रणनीति की प्रशंसा की और कहा कि यह किसी भी देश में कारगर है। उन्होंने कहा कि बैजबॉल' लोगों को प्रभावित कर रहा है क्योंकि बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम जीवित रहने के लिए नहीं खेलती है। इंग्लैंड नतीजे चाहता है, भले ही अंत में उसकी टीम हार ही क्यों न जाए। बैजबॉल क्रिकेट को आगे ले जा रहा है।

 

Stuart Broad, Virat Kohli, india vs england test series, cricket news, sports, स्टुअर्ट ब्रॉड, विराट कोहली, भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़, क्रिकेट समाचार, खेल

 

वहीं, टेस्ट सीरीज पर ब्रॉड ने कहा कि भारत के जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की है। मुझे बैजबॉल पसंद है। यह दृष्टिकोण किसी भी देश में काम कर सकता है। इंग्लैंड हैदराबाद में प्रभावशाली था। इस कारण उन्हें जीत मिली। यह टीम वापसी कर सकती है। हमने पाकिस्तान में 3-0 से टेस्ट सीरीज जीती है। न्यूजीलैंड में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। बैजबॉल क्रिकेट को आगे ले जा रहा है और यह देखना रोमांचक है। जिस तरह से इंग्लैंड ने हैदराबाद में भारत को हराया और वेस्टइंडीज ने गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराया, वह मुझे बहुत पसंद आया। टेस्ट क्रिकेट अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर था।


स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस दौरान टेस्ट सीरीज से विराट कोहली की गैरमौजूदगी पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि यह सीरीज के लिए शर्म की बात है कि वह नहीं खेल रहे हैं। वह एक चैंपियन खिलाड़ी है लेकिन परिवार पहले आता है। भारत ने आखिरी टेस्ट जीता। उनकी अनुपस्थिति में युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने का यह एक बड़ा अवसर है। ब्रॉड ने SA20 जैसी टी20 लीग में खेलने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरा करियर ख़त्म हो चुका है। मैं इतना भाग्यशाली था कि मैंने अपनी आखिरी गेंद पर छक्का लगाया और आखिरी गेंद पर विकेट लिया। मैं वापसी नहीं करना चाहता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News