नहीं रूक रही शमी की मुसीबतें, कोर्ट में पेश ना होना पड़ा भारी

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 11:48 AM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का चाहे इंग्लैंड दौरा सफल रहा हो, लेकिन निजी जिंदगी में उनकी मुसीबतें रूकने का नाम नहीं ले रही। एक बार फिर उनकी पत्नी हसीन जहां की वजह से शमी के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 20 सितंबर को कोलकाता के अलीपुर की सीजेएम कोर्ट में शमी को पेश होना था, लेकिन वह कोर्ट नहीं पहुंचे। शमी के वकील ने जज से कहा कि वो कुछ कारणों से आ नहीं सके। इस पर जज खुश नहीं हुए और इससे शमी गंभीर मुसीबत में फंस सकते हैं।

दरअसल, हसीन ने क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद कहा कि जब वह चेक जमा करके पैसा निकालने गई तो पता चला कि शमी ने उन्हें बाउंस चेक दिया है। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को होना थी, लेकिन क्रिकेटर वहां नहीं पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनवाई की अगली तारीख 14 नवंबर हैं और अगर शमी कोर्ट में तब भी नहीं पहुंचे तो कोर्ट उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर सकता है।

आईपीएल की फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स की पूर्व चीयरलीडर रह चुकी हसीन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पति के कारण अपने करियर से समझौता किया जबकि वह ऐसा करना नहीं चाहती थीं। बता दें कि 2014 में मोहम्मद शमी से शादी करने के बाद हसीन जहां ने अपने पेशा छोड़ दिया। उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी खोई लोकप्रियता दोबारा हासिल करना चाहती भी थीं, लेकिन शमी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

गौरतलब है कि आईपीएल शुरु होने से पहले हसीन जहां ने शमी पर किसी दूसरी महिला के साथ संबंध होने के गंभीर आरोप लगाया थे। इसके सुबूत के तौर पर उन्होंने कुछ व्हाट्सएप पर चैट के स्क्रीन शॉट और रिकॉर्डिंग भी पेश की थी। इस विवाद के बाद दोनों अलग हो गए थे। वहीं अब फिर से शमी के लिए मुश्किलें बढती नजर आ रही हैं।

Mohit