ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए शमी!, ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 11:11 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे। डे-नाइट टेस्ट के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी के दौरान पेट कमिंस की एक गेंद उनकी कलाई पर जाकर लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां स्कैन के बाद ये बात कंफर्म हो गई कि उनके फ्रेक्चर हुआ है। ऐसे में अब उनके अगले तीन टेस्ट मैचों में खेलने की उम्मीद ना के बराबर है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि मोहम्मद शमी के अगले तीन टेस्ट मैचों में खेलने की उम्मीद खत्म हो गई है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शमी की चोट पर जानकारी देते हुए कहा था कि,शमी के बारे में अभी कुछ पता नहीं, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जा रहा है। शायद शाम तक पता चले कि क्या हुआ है। 

ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू 

वहीं शमी के चोटिल होने के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद सिराज के टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू का इशारा दे दिया है। बीसीसीआई ने शमी की चोट पर बयान के साथ ही कहा कि मोहम्मद सिराज ने 2 प्रैक्टिस मैचों में शानदार प्रदर्शन दिखाया है और मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट की शुरुआत के अनुरूप होगा। 

PunjabKesari

गौर हो कि पहले टेस्ट मैच में भारत को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा जिससे 4 मैचों की श्रृंखला में भारतीय टीम अब 0-1 से पिछड़ गई है। दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर (बॉक्सिंग डे) से मेलबर्न में खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News