MI के खिलाफ मैच से पहले बोले सहवाग, इस कारण प्रभावित हो रही शमी की 'गेंदबाजी'

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 05:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टी20 में डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हुए अपनी लंबाई खो देते हैं जो उन्हें कम प्रभावी बनाता है। शमी और बुमराह को अक्सर भारतीय टीम में एक साथ देखा जाता है लेकिन शुक्रवार शाम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में ये दोनों गेंदबाज एक दूसरे के खिलाफ दिखाई देंगे जहां पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। 

सहवाग ने एक शो के दौरान कहा, मुझे लगता है कि बुमराह उनमें से एक होंगे जिनपर नजर रहेगी। वह एक अनुभवी गेंदबाज हैं और यॉर्कर आम तौर पर बल्लेबाजों के लिए हिट करने के लिए कठिन होती है जो वह अकसर डालते हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जब भी मोहम्मद शमी मैच के बाद के ओवरों में गेंदबाजी करते हैं तो इससे उनके यॉर्कर और उनकी गेंदों की लैंथ प्रभावित होती है। इसलिए मुझे लगता है कि बुमराह आज के मैच में कम रन देंगे। 

शमी ने सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल के खिलाफ पंजाब किंग्स के लिए अपने पिछले 2 मैचों में विकेटकीपिंग की। उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में शिखर धवन द्वारा मैदान के सभी कोनों में रन पड़े 13.25 की इकॉनमी के साथ अपने स्पेल को समाप्त किया। इस दौरान उन्होंने 4 ओवर में 53 रन दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News