शादी का जोड़ा पहनकर सुर्खियों में आई शमी की पत्‍नी हसीन जहां, फैंस ने लगाई जमकर क्लास

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 01:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: समय-समय पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर निशाना साधकर सुर्खियों में आने वाली उनकी विवादित पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी फोटो और वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में शमी की पत्नी हसीन ने इंटरनेट पर एक नया वीडियो डालकर तहलका मचा दिया है। जो इस समय काफी वायरल हो रही है। 

View this post on Instagram

Thank you sabuj 4 beautiful makeup😍😍😀😀 #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

दरअसल, जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया धांसू वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- शुक्रिया सुंदर श्रृंगार के लिए...बता दें, इस वीडियो के पीछे हिमेश रेशमिया का गाना ‘तेरी मेरी, तेरी मेरी कहानी’ चलता सुना जा सकता है। हालांकि वह बॉलीवुड के मशहूर गाना तेरी मेरी मेरी तेरी कहानी साॅग पर गाने पर लिप सिंग करती नजर आ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट किए है। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगर कहानी की इतनी ही फिक्र है तो बचा लेती इस कहानी को. क्यों शमी के खिलाफ गई.अच्छा आदमी है वो...

कई बोल्ड तस्वीरें डाल चुकी हैं हसीन जहां 

यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

2018 में हुआ था दोनों में विवाद

बता दें, 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। 

 

neel