एक बार फिर से चर्चा में आई शमी की पत्नी हसीन जहां, शेयर की मस्त Video

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 05:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की आज कल अपनी प्रैक्टिस को लेकर चर्चा में हैं वही उनकी पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब मशहूर है। जहां वह अपने नई तस्वीरें और वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में हसीन ने एक बार फिर से नया वीडियो डालकर सुर्खियों में चल रही है। 

View this post on Instagram

Energetic performance,kon kehta h chehra gulab sa nahi hota😉 🤣🤣🤣 #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ऊर्जावान प्रदर्शन, कौन कहता है चेहरा गुलाब सा नहीं होता है...बता दें जहां इस नए वीडियो में बाराइडल लुक में नजर आ रहे है। हालांकि वह बॉलीवुड के मशहूर गाना मैं दीवानी हो रहीं हूं...साॅग पर लिप सिंग करती नजर आ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट किए है। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- खूबसूरत गुलाब की मुस्कान... दूसरे ने लिखा- क्या खूब लग रही हो बड़ी सुंदर दिखती हो।


बता दें, 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। 

neel