शमी ने ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर किया ट्रोल, कहा- मोटापे का ट्रीटमेंट आज भी होता है

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 03:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 3 सिंतबर को 31 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपना जन्मदिन भी मनाया। शमी इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस और साथी खिलाड़ियों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे ऋषभ पंत ने भी शमी को अपने ही अंदाज में जन्मदिन की शुभकामना दी। लेकिन पंत को मोहम्मद शमी ने ट्वीट करते हुए ट्रोल कर दिया।

मोहम्मद शमी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए टांग खींचने की कोशिश की। पंत ने शमी को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए ट्वीट किया कि मोहम्मद शमी भाई बॉल और उम्र दोनों तेजी से निकल रही है। हैप्पी बर्थडे। इसके साथ ही पंत ने हंसने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया और बताया कि वह शमी के मजे ले रहे हैं।

वहीं जन्मदिन के अवसर पर भला शमी कहां पीछे हटने वाले थे। शमी ने भी ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा कि अपना टाइम आएगा बेटा, बॉल और उम्र को कोई नहीं रोक सकता लेकिन मोटापे का ट्रीटमेंट आज भी होता है। शमी ने अपने इस ट्वीट के साथ दौड़ने वाले लड़के वाली इमोजी का इस्तेमाल करते हुए पंत को फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कहा। शमी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Indian fans, Shami, cake, ENG vs IND, England vs india 4th Test, cricket news in hindi, sports news, मोहम्मद शमी, Mohammed shami

गौर हो कि भारतीय फैंस ने चौथे टेस्ट मैच में ​मोहम्मद शमी का जन्मदिन मनाया। इसके लिए भारतीय फैंस बाकायदा केक भी लेकर आए थे। शमी जोकि प्लेइंग-11 से बाहर हैं, पवेलियन में बैठे थे तभी दर्शकों के आग्रह पर वह नीचे आए और सबके साथ मिलकर केक काटा और सभी की शुभकामनाएं लीं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News