मोहम्मद शमी बने मसीहा, हादसे का शिकार हुए कार चालक को बचाया

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2023 - 12:25 PM (IST)

नैनीताल : वनडे विश्व कप में अपने प्रदर्शन से सबको हैरान करने वाले मेजबान सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उभरे। वहीं नैनीताल में दुर्घटना का शिकार हुए एक व्यक्ति को बचाने के बाद यह भारतीय क्रिकेटर एक बार फिर सूर्खियों में है। तेज गेंदबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचाव का एक वीडियो साझा किया। 

इस 33 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पोस्ट को एक कैप्शन के साथ टैग किया जिसमें बताया गया कि वह व्यक्ति नैनीताल में एक पहाड़ी सड़क से गुजर रहा था जब उसकी कार फिसल गई और ढलान से नीचे लुढ़क गई। तेज गेंदबाज ने कहा कि चूंकि उनकी कार उस वाहन का पीछा कर रही थी जो दुर्घटना का शिकार हुई थी तो वह अपनी कार में बैठे अन्य लोगों के साथ उस व्यक्ति के बचाव के लिए दौड़े और उसे कार से बाहर निकाला। 

शमी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'वह बहुत भाग्यशाली है, भगवान ने उसे दूसरी जिंदगी दी। उसकी कार मेरी गाड़ी के ठीक सामने नैनीताल के पास एक पहाड़ी सड़क से गिर गई। हमने उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पांच मैचों की T20I श्रृंखला के लिए शमी को आराम दिया गया है और उनके दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चुने जाने की संभावना है। एक उल्लेखनीय अभियान में चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बाद मेजबान टीम के उपविजेता रहने की निराशा के साथ टूर्नामेंट का समापन करना पड़ा। शमी ने वनडे विश्व कप में सबसे ज्यादा 24 विकेट लिए। 

Content Writer

Sanjeev