शमी की पत्नी हसीन जहां ने फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार, तस्वीर डालकर चुराया फैंस का दिल

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 01:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के  तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपने फैंस के लिए नई- नई वीडियो डालकर मनोरंजन करती रहती है। हालांकि वह अपनी फोटो डालकर इशारों- इशारों में शमी पर निशाना साधने में पीछे नहीं रहती है। ऐसे में हसीन की फिर एक नई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसे फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। 

PunjabKesari
दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जिंदगी ही हर एक लड़ाई को जीतने के लिए आपका कदम पत्थर पर है...ख्वाब देखने की हिम्मत...कोशिश करने की हिम्मत...असफल होने का साहस...सफल होने की हिम्मत..बता दें, हसीन ने अपनी एक खूबसूरत फोटो डालकर फैंस का दिल जीत लिया है। जिसके बाद फैंस ने उनकी तस्वीर को देखकर पोस्ट पर जमकर कमेंट करने लगे। हालांकि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, Love you so much ummmmmaah... दूसरे ने लिखा, Hasin jaisa naam vaisi aap...

PunjabKesari
गौरतलब है कि 2018 में आईपीएल के बाद से ही मोहम्मद शमी और हसीन जहां के वैवाहिक जीवन में सब कुछ ठीक नहीं है। हसीन ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर चलाने का आरोप लगाया था और घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। हलांकि मोहम्मद शमी के लिए वह वक्त सबसे ज्यादा चुनौती भरा था क्योंकि वह ना तो फिटनेस के पैमाने पर खरे उतर पा रहे थे और ना आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News