शमी की पत्नी हसीन का बड़ा आरोप, आधी रात को उसे घर से नाइटी में उठा ले गई पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 09:59 PM (IST)

जालन्धर : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एडीजी को शिकायत दी है जिसमें डिडौली थाने के पुलिस अफसरों पर बदसलूकी के आरोप लगे हैं। हसीन का कहना है कि उक्त थाने से दो सब इंस्पेक्टर उनके घर रात 12 बजे आए और हाथ पकडक़र कमरे से खीचा। हसीन का आरोप है कि उसे पुलिस थाने ले जाने की बात कह रही थी। उक्त पुलिस वालों ने यह भी नहीं सोचा कि मैं उस वक्त नाइटी पहने हुई थी। 

बरेली में एडीजी अविनाश चंद्र को दी शिकायत में हसीन ने लिखा है कि 28 अप्रैल की शाम साढ़े सात बजे मैं अपनी बेटी आयशा और मेड के साथ सहसपुर में अपने पति शमी के घर पहुंची थी। तभी ससुराल वालों ने पुलिस बुला ली। मैं अपनी बेटी के साथ अपने कमरे थी। आधी रात को उनके कमरे का दरवाजा जोर-जोर से पटका गया। जब मैंने दरवाजा खोला तो एसएचओ देवेंद्र कुमार और एसआई केपी सिंह ने मेरा हाथ पकडक़र खींचा। मेरे हाथ में जो मोबाइल था वह भी छीन लिया। मैं उस वक्त नाइटी में थी। मैंने उनसे कहा कि मुझे कपड़े बदलने दो लेकिन वह नहीं माने और मुझे खींचकर जीप में बिठाया और डिडौली थाने ले गए।

हसीन का कहना है कि उनकी बेटी को जबरन जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनसे एक पेपर पर अंगूठा लगवा लिया गया। इसके अलावा गालीगलौज कर एक कोठरी में बंद कर दिया गया। वहीं, एडीजी का कहना है कि मामले की जांच फिलहाल रामपुर की सीओ कर रही हैं। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी।

Jasmeet