शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 12:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल को लेकर दुबई पहुंच गए हैं वही उनकी पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब मशहूर है। जहां वह अपने नई तस्वीरें और वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में हसीन ने एक बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ साझी की है। वही एक बार फिर से फोटो डालकर सुर्खियों में चल रही है।


दरअसल, हसीन ने अपन इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- या अल्लाह मुझे ये तस्वीर पोस्ट करते हुए इतनी हसी क्यू आ रही है... बता दें कि हसीन ने अपने पोस्ट में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है। जिसमें वह ब्लैक हॉट ड्रेस में दिखाई पड़ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट करते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कोई तुझमें लाज शर्म रही ही नहीं गई है...


बता दें, इससे पहले हसीन जहां ने एक टीवी डिबेट शो के दौरान कहा, मैं मुस्लिम समाज की लड़की हूं और मुझे पता है कि कई लोग लड़कियों को पढ़ाते-लिखाते हैं, लेकिन उनकी संख्या कम है। अगर औरत घर से बाहर निकलकर कुछ करना चाहती है, आगे बढ़ना चाहती है  और बुरखा में नहीं रहना चाहती है तो मुस्लिम समाज कहता है कि तुम घर में रहो। उन्होंने कहा, औरतें अगर घर की जीनत हैं और यदि बुरखा नहीं पहनती हैं तो उस पर आप सवाल उठाते हैं। 


गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।

 

neel