शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर किया सुविचार, फैंस बोले- इतनी अकल कहां से आई आपको

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 12:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को कुछ दिन पहले राम मंदिर की फोटो शेयर करना भारी पड़ गया था। जिसके बाद फैंस द्घारा हसीन को रेप की धमकियां मिलने लगी थी। हालांकि हसीन आए दिन अपनी शानदार तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में शमी की पत्नी ने फिर से एक फोटो शेयर की है। जो काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सूविचार की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे आका, करीम मुहम्मद, अलैहि वसल्लम ने हमेशा अखलाक, मुहब्बत, अमन, सबर,  बरदस्त, कुर्बानी और म्हानत करीना तिखा है, अल्लाह हो मुक्कमल दीन केहते हैं, अल्लाह हमार हो गए हैं। अल्लाह हम सब को मोटि में बैटन बराबर चलें तौफीक दे, अमीन.. जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट किए है।

PunjabKesari
गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद से दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी ने हसीन जहां से जून 2014 में शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी है। 

 

 

View this post on Instagram

Hamare aaka Karim muhammad sallallahu Alaihi wasallam ne hamesha akhlak,muhabbat, aman ,sabar, bardast, kurbani aur mehnat karna sikhaya hai,isi ko mukkamal Deen kehte hai,Allah ham sab ko in kimti baton par chalne ki taofik de ,ameen

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News