हसीन जहां ने गणेश चतुर्थी पर दी फैंस को शुभमामनाएं

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 02:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस के बीच आज देश भर में गणेश चतुर्थी को लोग अपने घरों में रहकर धूम धाम से मना रहे है। देश में हर राज्य में गणपति बाप्पा की पूजा की जा रही है। वही में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी अपने फैंस को चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। ऐसे में शमी की पत्नी ने गणेश चतुर्थी के दिन अपने फैंस को बधाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Samsta deshbasiyon ko ganesh chaturthi ki shubhkamna🙏🙏🙏

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on Aug 21, 2020 at 9:29pm PDT

दरअसल, हसीन ने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा, 'समस्त देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।' बता दें, इस वीडियो में गणेश जी की आरती का वीडियो देखा जा रहा है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंटस किए है। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- धोबी का कूत्ता ना घर का न घाट का... 

PunjabKesari
बता दें, इससे पहले हसीन जहां ने एक टीवी डिबेट शो के दौरान कहा, मैं मुस्लिम समाज की लड़की हूं और मुझे पता है कि कई लोग लड़कियों को पढ़ाते-लिखाते हैं, लेकिन उनकी संख्या कम है। अगर औरत घर से बाहर निकलकर कुछ करना चाहती है, आगे बढ़ना चाहती है  और बुरखा में नहीं रहना चाहती है तो मुस्लिम समाज कहता है कि तुम घर में रहो। उन्होंने कहा, औरतें अगर घर की जीनत हैं और यदि बुरखा नहीं पहनती हैं तो उस पर आप सवाल उठाते हैं। 

PunjabKesari
गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News