चलते मैच में द. अफ्रीकी गेंदबाज ने दिखाया जादू, विकेट लेने के बाद रुमाल को बनाया छड़ी; Video

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 07:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान में जिस प्रकार बल्लेबाज अपने अगल शाॅट्स के लिए जाने जाते हैं। ठीक वैसे ही विकेट के बाद गेंदबाजों के अलग और अतरंगी अंदाज बेहद प्रचलित हैं। अब दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी का विकेट लेने के बाद का एक्शन वायरल हो रहा है जिसमें वह एक मैजिक ट्रिक करते नजर आए। विकेट लेने के बाद शम्सी हवा में रूमाल को हिलाते हुए छड़ी में बदलते नजर आए। 

मजांसी सुपर लीग (एमसीएल) में शम्सी ने कैच पकड़ने के बाद खुशी का इजहार करते हुए हाथ में लिए रूमाल को घुमाते हुए छड़ी में बदल दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एमसीएल में बुधवार को पार्ल रॉक्स और डरबन हीट के बीच खेले गए मैच में ये देखने को मिला। शम्सी पार्ल टीम की ओर से खेल रहे थे। उन्होंने हर्डुस विल्जोएन की गेंद पर विहाब लुब्बे का कैच लिया था।  

हालेस की मदद से डरबन हीट ने जीता मैच 

मैच में रॉक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 195 रन बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतरी डरबन हीट ने 4 विकेट पर 197 रन बनाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। डरबन हीट की तरफ से बल्लेबाज एलेक्स हालेस ने 97 रन की मैच विनिंग पारी खेलकर टीम को जीताने में अहम भुमिका निभाई। मैच के बाद उन्हें इस पारी के कारण मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News