शेन बांड ने बुमराह के प्रदर्शन का बताया राज़, कहा - वह नई गेंद करने के लिए बेताब था

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 02:57 PM (IST)

अबुधाबी : मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह राजस्थान के खिलाफ अपनी पुरानी फॉर्म में लौटे और अपने अंदाज में गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को परेशान किया और विकेट्स हासिल की। बुमराह के प्रदर्शन पर मुंबई के तेज गेंदबाजी कोच शेन बॉंड ने खुलासा किया कि स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नए जोश के साथ नई गेंद थामी और अपनी चिर परिचित यार्कर की क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं थे। 

PunjabKesari

शेन बॉंड ने मैच के बाद कहा कि बुमराह वास्तव में नई गेंद से गेंदबाजी करना चाहता था इसलिए रॉयल्स के खिलाफ मैच से एक दिन पहले इस पर चर्चा हुई। हमने निश्चित तौर पर उसका पावरप्ले के आखिर में रक्षात्मक रूप में उपयोग किया था। यह नया विकेट था और इस पर घास थी। हम जानते थे कि राजस्थान के मुख्य बल्लेबाज उसके शीर्ष क्रम में है और इसलिए हम उसे मौका देना चाहते थे। हम चाहते थे कि वह नई गेंद संभाले और कुछ विकेट ले।

PunjabKesari

बॉंड ने कहा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वास्तव में वह अपनी यार्कर पर ध्यान देना चाहता थे। वह अपने मजबूत पक्ष का उपयोग करना चाहता थे। वह अपने बाउंसर का इस्तेमाल करना चाहता था जैसा कि वह अमूमन करता है। यह उसका मजबूत पक्ष है। अगर वह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं है तो वह एक नये स्तर पर वापसी करने का इरादा रखता है। मैंने आईपीएल के जरिये जितना जितना बुमराह को समझा, वह हर अगले मैच में पहले से बेहतर प्रदर्शन करना चाहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News