एशेज में हार पर बिफरे शेन वार्न, इंगलैंड के पूर्व खिलाड़ी को कहा- बेवकूफ

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 03:24 PM (IST)

नई दिल्ली : एशेज सीरीज के तहत हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट में जब से इंगलैंड ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है, सोशल मीडिया पर इस जीत के संबंधी कई तर्क-वितर्क सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में अब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने इंगलैंड के पूर्व क्रिकेटर मैट प्रायर को उनके एक कमेंट के लिए जमकर लताड़ लगाते हुए उन्हें बेवकूफ तक बोल दिया। 

दरअसल, मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास जीत का एक बड़ा मौका भी था जब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लॉयन नॉन स्ट्राइक एंड पर इंगलैंड के बल्लेबाज जैक लीच को रन आऊट कर सकते थे। लेकिन इस अहम मौके पर लॉयन के हाथ से गेंद छूट गई। हालांकि इसके बाद भी लायन ने स्टोक्स के खिलाफ पगबाधा की अपील की। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के पास रिव्यू नहीं बचा था ऐसे में स्टोक्स इससे बच गए। इस वाक्या पर इंगलैंड के पूर्व क्रिकेटर मैट प्रायर ने लायन के लिए जो ट्विट किया उसमें उन्होंने मदर क्रिकेटर स्लीप वैल शब्दों को हैशटेग देकर व्यंग कर दिया।

प्रायर की इस हरकत पर शेन वार्न गुस्सा गए। उन्होंने ट्विट कर लिखा-यहां अब इस तरह के बेकार और बचकाने व्यवहार की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि बड़े होने की जरूरत है। इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि हमें  टेस्ट क्रिकेट के इस शानदार मैच का जश्न मनाना चाहिए। वार्न ने अपने ट्विट में प्रायर को बेवकूफ तक लिख दिया। इसके बाद मैट प्रायर ने भी शेन वार्न को एक खबर की कटिंग के साथ जवाब दिया जिसमें नाथन लायन का बयान- ऑस्ट्रेलिया कई इंगलैंड के क्रिकेटर के करियर का अंत कर सकता है’ शामिल था। बहरहाल, प्रायर और वार्न की इस फाइट का सोशल फैंस पर बैठे क्रिकेट फैंस ने जमकर मजा लिया।

वार्न का मैट प्रायर के ट्विट पर दिया गया जवाब

प्रायर का शेन वार्न के ट्विट पर दिया गया जवाब

Jasmeet