जॉनी बेयरस्टो को टेस्ट में जगह ना देने पर भड़के शेन वार्न, जमकर की चयनकर्ताओं की आलोचना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 29, 2021 - 05:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम को 1-0 से सीरीज गंवानी पड़ी थी। इस घरेलू टेस्ट सीरीज में जॉनी बेयरस्टो को इंग्लैंड टीम में नहीं चुना गया था। इसे लेकर शेन वार्न ने इंग्लैंड के चयनकर्ताओं की आलोचना की है। उन्होंने कहा, यह प्रतिभाशाली बल्लेबाज सफेद गेंद के क्रिकेट का स्थायी सदस्य है लेकिन लाल गेंद के खेल में उन्हें नियमित अवसर क्यों नहीं मिला। 

मार्क वॉ और माइकल वॉन के साथ रोड टू द एशेज पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान वार्न ने कहा, किसी ने भी उस मौके का फायदा नहीं उठाया। जॉनी बेयरस्टो टेस्ट क्रिकेट क्यों नहीं खेल रहे हैं? उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं इंग्लैंड को देखता हूं और मुझे लगता है कि वे अपनी रणनीति को लेकर चिंतित हैं, मुझे नहीं लगता कि वे काफी आक्रामक क्रिकेट खेल रहे हैं, वे सभी के प्रदर्शन को लेकर इतने चिंतित हैं कि लोगों को आराम दे रहे हैं। 

वॉन ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में वापसी का मौका मिला था। उसने उन दो मैचों में अच्छा खेला। 18 महीने के बाद अपनी जगह वापस मिलने पर उसने अच्छा किया, वह टीम में है, फिर वह घर वापस गया और भारत के खिलाफ पहले 2 टेस्ट से चूक गया और वापस आने पर शून्य, शून्य, शून्य और अब वह बाहर है क्योंकि वह आईपीएल के लिए गया था और वे आईपीएल में जाने वाले किसी को भी न्यूजीलैंड सीरीज के लिए नहीं लेने वाले थे। 

Content Writer

Sanjeev