अब ‘हार्ले क्विन’ पर फिदा हुए शेन वार्न, दे रहे बड़ा ऑफर

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 03:18 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री मार्गोट रोबी पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट दिग्गज शेन वार्न फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं। मार्गोट रोबी ने महशूर हॉलीवुड फिल्म सुसाइड स्क्वायड में हर्ले क्विन का रोल किया था। लेकिन दो अकादमी पुरस्कार, चार गोल्डन ग्लोब पुरस्कार और पांच बाफ्टा पुरस्कार के लिए नामांकन  हासिल कर चुकी मार्गोट को शेन वार्न प्रभावित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शेन वॉर्न सोशल मीडिया पर इस दिवा के लिए अपना प्यार और प्रशंसा दिखाने में कोई हिचक नहीं दिखा रहे।

पता चला है कि वार्न हाल में अभिनेत्री मार्गोट रोबी द्वारा की गई सभी सोशल पोस्टों को पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ उनपर कमेंट भी कर रहे हैं। 51 वर्षीय क्रिकेटर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 30 वर्षीय अभिनेत्री के लिए प्रशंसा से भरे शब्द लिखे थे। महिला दिवस पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार वार्नर ने बॉलीवुड दिवा द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक पर ताली बजाने वाले हाथ इमोजी की एक श्रृंखला के साथ ‘ऑस्ट्रेलियाई’ टिप्पणी लिखी थी।

सूत्र बताते हैं कि शेन वार्न लंबे समय से मार्गेट को प्रभावित करने में समय बिता रहे हैं। उनकी कोशिश कर रहती है कि किसी तरह मार्गेट का रिप्लाई पाएं। फैंस को लगता है कि वार्न मार्गेट पर फिदा हैं इसलिए उनकी हर पोस्ट को लाइक कर रहे हैं। 

शेन वार्न ने मार्गेट को ऑफर की है फिल्म

सूत्र बताते हैं कि शेन वार्न ने अपनी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म के लिए मार्गेट रोबी का नाम सुझाया है। मार्गेट इस बायोपिक में शेन वार्न की पहली पत्नी सिमोन कलाहन का रोल निभाएंगी। इस दौरान दोनों को एक साथ वक्त बिताने का मौका भी मिलेगा।

मार्गेट में दिखती है पत्नी की झलक

शेन ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि मार्गेट में उन्हें अपनी पहली पत्नी सिमोन की झलक दिखती है। मार्गेट वैसे भी ऑस्ट्रेलिया और इंगलैंड में काफी मशहूर हैं। अगर वह फिल्म में आई तो यह बड़ी हिट हो सकती है। फिल्म पंडित मानते हैं कि शेन वार्न की इंगलैंड, ऑस्ट्रेलिया और भारत में अच्छी फैन फोलोइंग हैं। उनकी फिल्म बड़ी हिट हो सकती है बशर्ते अभिनेत्री इसे ठुकराने की पागलपंती न करे।

Content Writer

Jasmeet