शेन वार्न ने इंग्लैंड टीम को लगाई फटकार, रूट पर कही यह बड़ी बात

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 10:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के चेपॉक मैदान में सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में काफी धीमी बल्लेबाजी की और पारी घोषित नहीं की। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिन गेंदबाज शेन वार्न को इंग्लैंड टीम का यह रवैया बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अंग्रजो को फटकार लगाई है। शेन वार्न ने सोशल मीडिया पर फटकार लगाते हुए कहा कि इंग्लैंड की टीम ने देर तक बल्लेबाजी कर जीत के रास्ते को बंद कर दिया है।

शेन वार्न ने ट्वीट कर कहा कि पहली पारी में इंग्लैंड के ने बहुत देर तक बल्लेबाजी की। टीम ने ना तो पारी घोषित की और ना ही तेज गति से रन बनाने की कोशिश की ताकि भारतीय टीम को बल्लेबाजी के लिए बुला सकें। लेकिन उन्होंने इस विकल्प को खत्म कर दिया और लगभग जीत के रास्ते को बंद कर दिया है। इंग्लैंड टीम को समझ नहीं आ रहा कि अब इस रास्ते से कैसे निकला जाए। 

इसके बाद वार्न ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट की रणनीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस माइंडसेट के साथ इंग्लैंड की टीम खेल रही है कहीं उन्हें यह मैच हाथ से गंवाना ना पड़ जाए। क्योंकि पिछले दिनों भारतीय टीम ने साहसिक प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। 

 गौर हो कि इंग्लैंड की टीम ने चेन्नई टेस्ट मैच में लगातार दो दिन तक बल्लेबाजी की बावजूद इसके कप्तान जो रूट ने पारी को घोषित नहीं किया। जब दूसरी बार इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तब भी बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाने के बारे में नहीं सोचा। इस कारण इंग्लैंड के कप्तान जो रूट की आलोचना हो रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News