शेन वॉर्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानें किन कारणों से हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 04:49 PM (IST)

बैंकाक : थाईलैंड पुलिस ने सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है। राष्ट्रीय पुलिस के उप-प्रवक्ता किसाना पाथनाचारोन द्वारा जारी बयान में कहा गया कि पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टर की रिपोर्ट वॉर्न के परिवार और ऑस्ट्रेलियाई दूतावास को भेज दी गई है। इसमें कहा गया कि वॉर्न के परिवार को इसमें कोई शक नहीं था कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है। 

बयान में मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। वॉर्न थाईलैंड के कोह समुई द्वीप पर अपने होटल के कमरे में अचेत पाए गए थे। अस्पताल ले जाने पर भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने बयान में कहा कि पोस्टमार्टम जांच की रिपोर्ट अभियोजक कार्यालय में भेज दी जाएगी जो अप्रत्याशित मौत के सिलसिले में आम प्रक्रिया है। 

वॉर्न के परिवार ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि उनकी मौत परिवार के लिए कभी न खत्म होने वाले बुरे सपने की शुरूआत है। उनके पिता कीथ और मां ब्रिजिट ने लिखा, ‘शेन के बिना भविष्य की कल्पना भी नहीं की जा सकती। उसके साथ असंख्य सुखद यादों से शायद हमें इस दुख से उबरने में मदद मिल सके।' उन्होंने कहा कि परिवार ने राजकीय सम्मान के साथ उनके अंतिम संस्कार का अनुरोध मान लिया है। 

उन्होंने कहा, ‘सभी को पता है कि शेन को विक्टोरियाई और ऑस्ट्रेलियाई होने पर कितना गर्व था।' वॉर्न के बेटे जैकसन ने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि आपके जाने से मेरे दिल में जो खालीपन आया है, उसे कोई भी कभी भर सकेगा। आप सबसे अच्छे पिता और दोस्त थे।' अभी यह सूचना नहीं मिली है कि वॉर्न की पार्थिव देह को आस्ट्रेलिया कब भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News