स्कैंडल्स से परेशान शेन वार्न ने भी लिख दिया था सुसाइड नोट

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 02:36 PM (IST)

जालन्धर : क्रिकेट जगत में सबसे रंगीनमिजाजी के लिए जाने जाते शेन वार्न का कहना है कि वह एक समय अपने लाइफ से इतना परेशान हो चुके थे कि उन्होंने सुसाइड नोट तक लिख दिया था। 49 साल के शेन वार्न ने अपनी ऑटोबायोग्राफी किताब नो स्पिन के संबंध में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि हॉलीवुड एक्ट्रैस एलिजाबेथ हर्ले के साथ रोमांच के दौरान वह तरह-तरह के उठते विवादों के कारण परेशान हो गए थे। मैं एलिजाबेथ के लिए अच्छा इंसान बनना चाहता था लेकिन हर रोज कोई न कोई खुलासा होने के कारण यह मेरे लिए इतना आसान नहीं था।

वार्न ने कहा कि वह जब इससे परेशान हो गए तब उन्होंने मनोचिक्तिसक   जेरमी स्नेप का सहारा लिया। जेरमी ने उन्हें सलाह दी कि वह अपनी मौत का शोक संदेश लिखें। मैं एलिजाबेथ ही नहीं बल्कि अपने तीनों बच्चों के लिए यह करना चाहता था। ऐसा करके मैंने जाना कि मैंने जिंदगी में क्या अच्छा किया है क्या बुरा। यह थैरेपी मेरे काफी काम आई। इसने मुझे बेहतर बनाया। वार्न ने एलिजाबेथ को 2010 में डेट करना शुरू किया था। उनकी सगाई भी हुई लेकिन 3 साल बाद उनका रिश्ता टूट गया था। अब फिर से दोनों में नजदीकियों की खबर आ रही है।

बत दें कि वार्न हमेशा अपने प्रेम संबंधों को लेकर चर्चा में रहे हैं। 1995 में उन्होंने सिमोन कालाहन से शादी की थी। इसके बाद वह ब्रिटिश नर्स डोना राइट के गंभीर आरोप के कारण चर्चा में रहे। इसके बाद केटी कोलिमोर, कोल कोनार्ड, एमिली सीयर्स और एमिली स्कॉट के साथ भी उनकी नजदीकियों की खबरें उड़ीं।

Jasmeet