अक्षर पटेल के आगे नहीं टिक पाते वाॅटसन, इतनी बार हो चुके हैं आउट

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 09:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 का 7वां मैच खेला गया। इस दौरान चेन्नई के धमाकेदार बल्लेबाज शेन वाॅट्सन एक बार फिर अक्षर पटेल के हाथों अपना विकेट गंवाते हुए नजर आए। ऐसा एक दो बार नहीं बल्कि छठी बार हो चुका है जब वाॅट्सन ने पटेल के हाथों अपना विकेट गंवाया है। 

वाॅट्सन ने आज खेले गए मैच के दौरान 16 गेंदों पर एक चौके और छक्के की मदद से 14 रन बनाए और पटेल की 5वें ओवर की दूसरी गेंद पर शिमराॅन हेटमायर के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। पटेल के खिलाफ वाॅट्सन ने अभी तक आईपीएल में 54 गेंदों का सामना किया है और इस दौरान उन्होंने मात्र 56 रन ही बनाए हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने 6 बार अपना विकेट गंवाया है। 

वॉटसन बनाम अक्षर (आईपीएल) : 

54 बॉल 
56 रन 
6 बार आउट 

गौर हो कि चेन्नई सुपर किंग्स का दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीसरा मैच है। पहले मैच में चेन्नई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत जबकि दूसरे मैच में राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ हार मिली थी। वहीं दिल्ली ने अभी तक एक ही मैच खेला है जिसमें उसे जीत हाथ लगी है। आज दूसरा मैच चेन्नई के साथ खेला जा रहा है। वाॅट्सन की बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने 132 इनिंग्स में 3612 रन बनाए हैं जिसमें उनका हाइएस्ट 117 नाॅट आउट रहा है। 

Sanjeev