रायडू के तंज पर शंकर का रिप्लाई, जानता हूं टीम से बाहर होने पर कैसा महसूस होता है

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 06:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर को मौका मिलने के बाद रायडू ने शंकर पर तंज कसा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैंने विश्व कप के लिए 3डी चश्मे आर्डर कर दिए हैं। अब रायडू के इस तंज पर शंकर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं जानता हूं कि जब किसी क्रिकेटर को टीम से बाहर किया जाता है तो उसे कैसा महसूस होता है। 

PunjabKesari

एक चैट शो के दौरान शंकर ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि रायडू का इरादा मुझे टारगेट करने का नहीं रहा होगा। हालांकि मैं ये बात भी जानता हू कि किसी खिलाड़ी को टीम से बाहर होने के बाद कैसा महसूस होता है। उन्होंने कहा, 'टीम में न चुना जाना क्रिकेटर के लिए सुखद नहीं होता। मैं खिलाड़ी का नजरिया समझता हूं। उन्होंने जो ट्वीट किया वह कोई भी क्रिकेटर कर सकता था।' 

गौर हो कि शंकर को विश्व कप टीम में जगह मिलने के बाद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था, 'विजय शंकर थ्री डायमेंशनल प्लेयर हैं। वह बल्लेबाजी कर सकते हैं, अनुकूल परिस्थितियों में गेंदबाजी कर सकते हैं और वह शानदार फील्डर हैं। हम विजय शंकर को नंबर 4 को ध्यान में रखते हुए टीम में शामिल कर रहे है। प्रसाद के इस बयान के बाद रायडू ने 3डी चश्मे वाला ट्वीट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News