शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रैंड मिताली के साथ की सगाई, अगले साल करेंगे शादी

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 01:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है और टीम इंडिया के खिलाड़ी भी बहती गंगा में हाथ धो रहे हैं। जहां राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने शादी कर ली है तो वहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रैंड मिताली पारुलकर के साथ सगाई कर ली है।

View this post on Instagram

A post shared by Shardul Thakur FC🔵 (@shardulthakur16)

सूत्रों के मुताबिक शार्दुल के सगाई समारोह को काफी निजी रखा गया था। इस समारोह में सिर्फ 75 लोगों को बुलाया गया था जो पारिवारिक और खास मित्र थे। कयास यह लगाए जा रहे हैं कि शार्दुल ठाकुर 2022 के आईसीसी टी20 विश्वकप के बाद शादी करना चाहते हैं।   

View this post on Instagram

A post shared by Shardul Thakur 🔵 (@shardulthakur_)

शार्दुल ठाकुर टी20 विश्वकप में खेलते हुए दिखाई दिए थे। पर टी20 विश्वकप में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। शार्दुल ने भारत की तरफ से 4 टेस्ट, 15 वनडे और 23 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने क्रमश : 14, 22 और 31 विकेट अपने नाम किए हैं। 

अगर आईपीएल की बात करें तो शार्दुल ठाकुर चेन्नई की तरफ से खेलते हैं। वह चेन्नई के लिए काफी उपयोगी खिलाड़ी हैं क्योंकि वह टीम को गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी मदद करते हैं। शार्दुल ने आईपीएल में 61 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने 67 विकेट लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News