शार्दुल ठाकुर बोले- जो कुछ हुआ अवास्तविक था

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 02:23 PM (IST)

चेन्नई : दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को अवास्तविक बताया है। शार्दुल ने भारत के दस्ते में शामिल होने के बाद एक ट्वीट में कहा- घर पहुंचने से पहले पिछले कुछ दिन अवास्तविक थे। आप लोगों द्वारा दिखाए गए बहुत सारे आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद। अब चेन्नई में टीम के साथ हूं। इंग्लैंड टेस्ट सीरीज।

29 वर्षीय शार्दुल ठाकुर ने गब्बा में बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के तहत खेले गए निर्णायक टेस्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने पहले 69 रन बनाए फिर सात विकेट भी चटकाए। भारत ने यह मैच तीन विकेट से जीता था। अब शार्दुल को इंगलैंड के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भी मौका मिला है। 

दो टीमों के खिलाड़ी वर्तमान में प्रोटोकॉल के तहत एक जैव बुलबुले में होटल लीला पैलेस में रह रहे। अभी उन्हें कोविड-19 के लिए परीक्षण से गुजरना होगा। बता दें कि पहले दो टेस्ट 5-9 फरवरी और 13-17 फरवरी को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके बाद अंतिम 2 टेस्ट (24-28 फरवरी और 4-8 फरवरी) अहमदाबाद में होंगे। टेस्ट श्रृंखला के बाद पांच टी-20 आई और तीन एकदिवसीय मैच भी होंगे।

Jasmeet