वेलिंगटन से खास नाता होने का जिक्र कर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, फैन्स बोले- शराबी सर कैसे हो

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 07:48 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): कल यानि रविवार को वेलिंगटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का 5वां और आखिरी मैच खेला जाएगा। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा की नजरें टीम इंडिया को 4-1 से सीरीज जितवाने पर होंगी। वहीं दूसरी ओर टीम के कोच रवि शास्त्री का वेलिंगटन से खास नाता रहा है, जिसका उन्होंने सोशल मीडिया पर जिक्र भी किया, लेकिन इस दौरान फैन्स ने उन्हें घेर लिया और शराबी-शराबी कहकर उनकी खूब खींचाई की। तो चलिए, आप भी देखिए।

वेलिंगटन से है रवि शास्त्री का खास नाता, किया था डेब्यू

बता दें कि वेलिंगटन से रवि शास्त्री का खास नाता रहा है। साल 1981 में इसी महीने की 21 तारीख को उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में ही अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। आखिरी वनडे के लिए वेलिंगटन पहुंचने पर उनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं। जिसका उन्होंने सोशल मीडिया पर जिक्र भी किया।

रवि शास्त्री ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की और 38 साल पुरानी यादों को ताजा किया। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “38 साल, बतौर कोच भारतीय रंगों के साथ यहां फिर से पहुंचने पर बेहद खुशी महसूस कर रहा हूं, साल 1981 में मैंने यहां डेब्यू किया था। सभी के प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया”।

इस ट्वीट पर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, फैन्स ने जमकर की खींचाई

 

 

Atul Verma