अफगानिस्तान टीम को ऑस्ट्रेलिया का यह तेज गेंदबाज देगा कोचिंग

punjabkesari.in Monday, Aug 09, 2021 - 07:37 PM (IST)

काबुल : दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शॉन टेट को तत्काल प्रभाव से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को इसकी पुष्टि की है। समझा जाता है कि आगामी व्यस्त अंतरराष्ट्रीय शैड्यूल के मद्देनजर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह नियुक्ति की है। दरअसल अफगानिस्तान को अगले महीने श्रीलंका में पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलने हैं जो वनडे विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होंगे। 

PunjabKesari

वहीं नवंबर में अफगानिस्तान को होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट खेलना है। इससे पहले अफगानिस्तान टी-20 विश्व कप में भी भाग लेगा। उसे भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और क्वालीफाइंग राउंड से आने वाली दो टीमों के साथ ग्रुप दो में रखा गया है। उल्लेखनीय है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज टेट ने 2005 और 2016 के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन टेस्ट, 35 वनडे और 21 टी-20 मैच खेले हैं। 

उन्होंने 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। टेट ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबोर्न रेनेगेड्स के साथ और अबू धाबी टी-10 लीग में बंगला टाइगर्स के साथ गेंदबाजी कोच के रूप में काम किया है। टेट इस वर्ष रॉयल लंदन वनडे कप के लिए डरहम कोचिंग सेट अप का भी हिस्सा हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News