शिखर धवन सोते हुए याद कर रहे थे शायरी, रोहित शर्मा ने VIDEO बनाकर कर दिया वायरल

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 10:46 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी। मोहाली में खेले गए दूसरे मुकाबले को विराट सेना ने 7 विकेटों से जीत हासिल कर ली थी। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर शिखर धवन (Sikhar Dhawan) की एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें गब्बर नींद में कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

शिखर धवन का नींद में बोलने वाला वीडियो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No no he isn’t talking to me! And he’s too old to have an imaginary friend. Why so loco jattji 🤦‍♂️🤷‍♂️ @shikhardofficial

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Sep 20, 2019 at 5:30am PDT

दरअसल, हुआ यूं कि सलामी बल्लेबाज हिटमैन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शिखर धवन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन नींद में कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- नहीं, नहीं, यह मुझसे बात नहीं कर रहे हैं और ना ही यह इतने बुजुर्ग हुए हैं कि काल्पिनक दोस्त से बातें करें। तो जट्टजी क्या कर रहे हैं। 

PunjabKesari
वही धवन ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शिखर धवन ने कहा- मैं शायरी की प्रैक्टिस कर रहा था और इन जनाब ने वी़डियो बना दिया। क्या दिल से याद कर रहा था। वाह मजा आ गया। काश इतने दिल से पढ़ाई भी करी होती।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News