इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू टेस्ट में मात्र 4 रन से शतक से चूकीं शैफाली वर्मा, दिया ये बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 10:10 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड महिला टीम और भारतीय महिला टीम के बीच एक मात्र टेस्ट क्रिकेट खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी 396/9 पर घोषित की। इसके जवाब में भारतीय टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 5 विकेट गंवाकर 187 बनाए जिसमें बड़ा योगदान शैफाली वर्मा का रहा। टेस्ट में डेब्यू करने वाली शैफाली ने शानदार पारी खेली हालांकि वह 4 रन से शतक लगाने से चूक गई। लेकिन 17 वर्षीय इस धमाकेदार महिला खिलाड़ी ने वादा किया कि अगली बार वह शतक जरूर लगाएंगी। 

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद शैफाली ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं आप सभी को आपके समर्थन और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। प्रत्येक संदेश का व्यक्तिगत रूप से उत्तर देना संभव नहीं होगा। मुझे इस टीम का हिस्सा होने पर गर्व है और इस तरह के शानदार सहयोगी टीम के साथी और सहयोगी स्टाफ का भी। 

एक अन्य ट्वीट में शैफाली ने लिखा, मुझे पता है कि मेरे पिता, मेरा परिवार, मेरी एसोसिएशन, मेरी टीम और अकादमी मुझसे ज्यादा वह 4 रन मिस करेंगे लेकिन मैं अन्य मौकों पर उन्हें पूरा करूंगा। वे सभी बड़े समर्थक रहे हैं! 

गौर हो कि शैफाली ने अपनी पारी के दौरान 152 गेंदों पर 63 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट के साथ 13 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 96 रन की पारी खेली। वह केट क्रॉस की गेंद पर ए श्रुबसोल के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौटी। 

Content Writer

Sanjeev