जयसूर्या ने तोड़ा श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड से नाता, परिवार के लिए लिया ये फैसला

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 04:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : शेहान जयसूर्या ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड से नाता तोड़ते हुए घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट्स के लिए खुद को अनुउपलब्ध बताया है। शेहान एक पेशेवर श्रीलंकाई क्रिकेटर हैं जो श्रीलंकाई घरेलू क्रिकेट में चिल्लव मारियंस के लिए खेलते हैं। वह बाएं हाथ के बल्लेबाज होने के साथ ही दाएं हाथ के ऑफ ब्रेक गेंदबाज भी हैं। शेहान 12 वनडे और 18 टी20 इंटरनेशनल मैचों में श्रीलंका की अगुवाई कर चुके हैं। 

आईसीसी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि शेहान जयसूर्या ने श्रीलंका क्रिकेट को सूचित किया है वह घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इस पीछे का कारण भी सामने आया है। शेहान ने अपने भविष्य और परिवार को देखते हुए ये फैसला लिया है। इतना ही नहीं शेहान श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के साथ-साथ श्रीलंका से भी नाता तोड़ रहे हैं और अपने परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट हो रहे हैं। 

शेहान के अंतर्राष्ट्रीय करियर की बात करें तो उन्होंने 12 वनडे मैचों कि 10 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए 21.67 की औसत के साथ 195 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 96 रहा है। जहां तक टी20 क्रिकेट की बात है तो शेहान ने 18 मैचों में 15.06 की औसत से 241 रन ठोके जिस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 41 रहा है। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने वनडे और टी20 में 3-3 विकेट्स अपने नाम किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News