शर्लिन चोपड़ा का KKR क्रिकेटरों पर निशाना, लेट लाइट पार्टियों में मैंने देखी है DRUG

punjabkesari.in Thursday, Sep 24, 2020 - 02:55 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने सनसनी खेज खुलासा करते हुए कहा है कि आईपीएल की लेट नाइट पार्टियों में उन्होंने काफी नशे देख हैं। शर्लिन ने कहा कि वह इसके बारे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एन.सी.बी. को भी बताने के लिए तैयार है। शर्लिन का यह बयान तब सामने आया है जब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी गर्लफ्रैंड रिया चकवर्ती जेल पहुंच चुकी है। रिया ने 25 बड़ी सेलिब्रिटिज के ड्रग एडिक्टड होने की बात कही थी जिसके बाद से एन.सी.बी. सक्रिय हुआ है।

एक चैनल के साथ बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने यह दावा कि वह एक आईपीएल मैच देखने के लिए कोलकाता गई थीं। उन्होंने दावा किया कि उन्हें उसी दिन पार्टी में आमंत्रित किया गया था। पार्टी में लोकप्रिय क्रिकेटर और उनकी पत्नियां भी थे। शर्लिन ने कहा कि पार्टी के दौरान वॉशरूम में उन्होंने जो देखा उसे देखकरवह चौक गईं। 

शर्लिन चोपड़ा ने कहा- लेडीज वॉशरूम में स्टार्स वाइफ कोकीन ले रही थीं वहीं जेंट्स वॉशरूम में भी ऐसा ही हो रहा था। हालांकि इस मामले में शर्लिन ने अभी किसी क्रिकेटर का नाम लिया है लेकिन उनका कहना है कि वह एनसीबी को काफी डिटेल देना चाहती हैं। 

शर्लिन ने कहा उक्त रात पार्टी में मुझे बहुत मजा आया था। मैं डांस कर थक गई थी। फ्रैश होने के लिए वॉशरूम गई तो वहां स्टार-बीवियां लेडीज वॉशरूम एरिया में कोकीन ले रही थी। वह मुझे देखकर मुस्कराने लगीं। शर्लिन बोलीं- उन्हें लगा कि उस वक्त वह गलत जगह पर हैं। शर्लिन ने दावा किया कि जेंट्स वॉशरूम में ठीक ऐसा ही हुआ होगा।

Jasmeet