शिखा पांडे कंट्रोवर्सी पर बोली भारतीय कप्तान हरमनप्रीत, हमने उन्हें बाहर नहीं किया

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 03:43 PM (IST)

लखनऊ : भारतीय महिला वनडे टीम की उप कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से अनुभवी तेज गेंदबाज शिखा पांडे को हटाने पर अपनी बात कही है। पांडे को टीम में जगह न मिलने पर अंदरखाते विरोध की खबरें चल रही थी लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान का कहना है कि शिखा को टीम में नहीं रखना ‘मुश्किल फैसला’ था लेकिन उन्हें बाहर नहीं किया गया है।

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 वनडे और 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं। शिखा को दोनों टीमों में जगह नहीं मिली है। इस पर हरमनप्रीत ने कहा- कभी कभार आपको अन्य खिलाडिय़ों को भी मौका देने की जरूरत होती है। उन्हें बाहर नहीं किया गया है, कभी कभार आपको मौके लेने पड़ते हैं और इस टूर्नामेंट के बाद हम अपना संयोजन निश्चित कर पाएंगे क्योंकि हमें आगामी 2-3 वर्षों में काफी क्रिकेट खेलना है। इकतीस वर्षीय शिखा ने भारत के लिए 52 वनडे और 50 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 73 और 36 विकेट चटकाए हैं।

आगामी श्रृंखला पर हरमनप्रीत ने कहा- हर टूर्नामेंट महत्वपूर्ण है और निश्चित रूप से दक्षिण अफ्रीका एक ऐसी टीम है जिसने पिछले दो वर्षों में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया है, हमारे लिये उनके खिलाफ खेलना और आत्मविश्वास हासिल करना फायदेमंद है क्योंकि हम काफी लंबे समय बाद खेल रहे हैं। बता दें कि हरमनप्रीत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में उतरते ही रिकॉर्ड बनाएगी। यह उनका 100वां वनडे होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News