शिखर धवन और उमेश यादव जिम में बहा रहे हैं पसीना, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 10:18 AM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैदान पर प्रैक्टिस करने के साथ-साथ जिम सेशन में भी खिलाड़ी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ 'गब्बर' यानि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

शिखर धवन और उमेश यादव वीडियो 

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 72 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले तीन मैचों में युवा विकेटकीपर, बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिली है। वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने वाले जसप्रीत बुमराह को भी टीम में जगह मिली है लेकिन वो चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे।

 

Because day offs are meant for sweating it out in the gym with the one and only 'Jatt Ji' @shikhardofficial

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on Jul 22, 2018 at 3:05am PDT

ऋद्धिमान साहा के चोटिल होने के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में कार्तिक ने टेस्ट टीम में आठ साल बाद वापसी की थी। भुवनेश्वर को तीसरे वनडे में चोट लगी थी इसलिए वो अभी टेस्ट टीम में नहीं चुने गए। फिटनेस टेस्ट के आधार पर ही उनका चयन किया जाएगा। चयन समिति ने करुण नायर को भी टीम में बनाए रखा है। 

 

 

Mohit