बेटे जोरा के जन्मदिन पर भावुक हुए Shikhar Dhawan, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2023 - 04:05 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन अपने बेटे के जन्मदिन पर भावुक होते नजर आ रहे हैं। अपनी विवाहिता जिंदगी में उतार-चढ़ाव से गुजरे धवन ने बेटे जोरा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह उन्हें खास दिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं। धवन ने पोस्ट पर लिखा- 


तुम्हें व्यक्तिगत रूप से देखे हुए एक साल हो गया है और अब लगभग 3 महीने से मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है, इसलिए तुम्हें मेरे बेटे जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देने के लिए वही तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं। 🤗
भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाता, फिर भी मैं टेलीपैथी के जरिए आपसे जुड़ता हूं। मुझे तुम पर बहुत गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो।
पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं। वह हमेशा सकारात्मक रहता है, मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करता है जब हम ईश्वर की कृपा से दोबारा मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन विनाशकारी नहीं, दाता बनो, विनम्र, दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो।
आपको न देखने के बावजूद, मैं लगभग हर दिन आपको संदेश लिखता हूं, आपकी भलाई और दैनिक जीवन के बारे में पूछता हूं, साझा करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरे जीवन में क्या नया है।
जोरा ❤️ मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।
पापा


देखें पोस्ट-

View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

 


इस साल अक्टूबर में दिल्ली की एक अदालत ने शिखर धवन को उनकी पूर्व पत्नी आयशा धवन द्वारा प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर पर की गई "क्रूरता" के आधार पर तलाक दे दिया था।
अदालत ने धवन को भारत और ऑस्ट्रेलिया में अपने बेटे से मिलने के लिए अनिवार्य मुलाकात का अधिकार भी दिया। इसने आयशा को अपने बेटे को धवन और उसके परिवार के साथ रात भर रहने और स्कूल की छुट्टियों के दौरान मुलाक़ात के लिए भारत लाने का भी आदेश दिया। लेकिन, ऐसा लगता है कि धवन अपने बेटे से वर्चुअल तौर पर भी नहीं जुड़ पा रहे हैं।

Content Writer

Jasmeet