शिखर धवन बने मोटोजीपी के ब्रांड एंबेसडर

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 03:16 PM (IST)

मुंबई : यूरोस्पोर्ट इंडिया ने भारत में मोटोजीपी के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में भारतीय क्रिकेट आइकन शिखर धवन की नियुक्ति की आज घोषणा की। धवन यूरोस्पोटर् इंडिया के अभियान, ‘फेस कर रेस कर' के जरिए रेसिंग के प्रति अपने जुनून का प्रदर्शन करेंगे। 

धवन ने कहा, ‘प्रतिष्ठित मोटोजीपी के साथ इसके भारत के राजदूत के रूप में साझेदारी करना मेरे लिए सम्मान की बात है। भारत में मोटोजीपी को लेकर बढ़ता उत्साह वास्तव में रोमांचकारी है, और यह मेरे लिए एक पूर्ण-चक्र क्षण जैसा है, खासकर जब मैं अपने गृहनगर, दिल्ली की सड़कों पर अपनी पसंदीदा बाइक की सवारी करने के अपने दिनों को याद करते हुए सोचता हूं। इस जीवंत शहर में जन्मे और पले-बढ़े एक क्रिकेटर के रूप में मेरी यात्रा यूरोस्पोटर् इंडिया के माध्यम से इस नई भूमिका के साथ एक व्यक्तिगत संबंध जोड़ेगी।' 

2024 मोटोजीपी सीजन में अब तक 9 रेस हो चुकी हैं। यूरोप, एशिया और डाउन अंडर में 11 और दौड़ें निर्धारित हैं, जिनका समापन दो अगस्त से सिल्वरस्टोन में ब्रिटिशजीपी के साथ होगा। मौजूदा 2024 सीजन के लीडर, फ्रांसेस्को बगानिया (डुकाटी लेनोवो टीम) को जॉर्ज माटिर्न (प्रामैक डुकाटी) पर केवल 10 अंकों की बढ़त के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News