भारतीय टीम में अपने भविष्य पर शिखर धवन ने दिया बयान, बताया कब तक खेल सकते हैं

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 12:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : शिखर धवन भारत की एकदिवसीय टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं, लेकिन उनका मानना ​​है कि उनके पास टी20 प्रारूप में अभी भी बहुत कुछ है, जहां उन्हें कम से कम अगले तीन वर्षों तक अपने खेल को जारी रखने की उम्मीद है। आईपीएल 2022 में एक गेम शेष रहने के साथ 36 वर्षीय ने पंजाब किंग्स के लिए 421 रन बनाए हैं। 

धवन ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा कि हालांकि मैं टीम का अभिन्न अंग बना हुआ हूं, फिर भी मुझे लगता है कि मैं अपने अनुभव के कारण सबसे छोटे प्रारूप में योगदान दे सकता हूं। मैं टी20 फॉर्मेट में काफी अच्छा कर रहा हूं। मुझे जो भी भूमिका दी गई है मैंने उसे बखूबी निभाया है। मैं जिस प्रारूप में खेल रहा हूं उसमें निरंतरता बनाए रखने में कामयाब रहा हूं, चाहे वह आईपीएल हो या घरेलू स्तर पर और मैं इसका लुत्फ उठा रहा हूं। निरंतरता न केवल अर्धशतक या शतक बनाने के बारे में है, बल्कि स्कोर के बीच भी अंतर बनाए रखने के बारे में है। 

राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम के लिए मुख्य कोच की जिम्मेदारी दिए जाने से पहले उन्हें शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम में शामिल किया गया था, जो श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे में खेली थी। भारत ने टी20 श्रृंखला 2-1 से जीती जबकि वनडे श्रृंखला हार गए थे। लेकिन उन्होंने कहा कि वह भविष्य को लेकर सकारात्मक हैं और चयनकर्ताओं के निर्णय का इंतजार करेंगे। 

भारतीय ओपनर ने कहा, मैं बहुत सकारात्मक व्यक्ति हूं। पिछले साल टीम का नेतृत्व करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था। टी20 विश्व कप के लिए उन्हें लगा कि (चुने गए) खिलाड़ी मुझसे बेहतर और निष्पक्ष हैं। चयनकर्ता जो भी निर्णय लेते हैं, मैं उसका सम्मान करता हूं। जीवन में ऐसा होता है। आप इसे स्वीकार करें और अपना काम करते रहें। मैं केवल उस पर ध्यान केंद्रित करता हूं जो मेरे नियंत्रण में है और मुझे मिलने वाले अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश करता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News