मैच में शिखर धवन को मिली ‘लव बाइट’, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 11:47 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के सीनियर ओपनर शिखर धवन ने हरारे के मैदान पर जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने नाबाद 81 रन बनाए और मेन इन ब्लू को मेजबान टीम पर 10 विकेट से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। धवन को भारत के रन चेज के 31वें ओवर में चोट लगी थी। उन्होंने ब्रैड इवांस की गेंद पर पुल शॉट खेलने की कोशिश की। गेंद उनके बाजू पर लगी। धवन ने मैच के बाद इसका मजाकिया पक्ष सबके सामने रखा। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की और साथ ही लिखा- क्या वे ऐसा ‘लव बाइट’ चाहते हैं।

 

शिखर धवन, लव बाइट, ZIM बनाम IND, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, जिम्बाब्वे बनाम भारत, टीम इंडिया, Shikhar Dhawan, Love bite, ZIM vs IND, cricket news in hindi, sports news, Zimbabwe vs India, Team india

 

टीम इंडिया के लिए वनडे फॉर्मेट में शिखर धवन मजबूत दीवार बनते जा रहे हैं। टी-20 फार्मेट से दूर होने के बाद से धवन का प्रदर्शन वनडे फार्मेट में और भी निखरकर सामने आ रहा है। अगर उनकी पिछली 26 पारियों की बात की जाए तो वह 11 अर्धशतकों की मदद से 1500 से ज्यादा रन बना चुके हैं। खास बात यह है कि उन्होंने अपने 130वें मैच में आखिरी शतक लगाया था। तब उनका कुल स्कोर 5480 था। इसके बाद आई 26 पारियों में वह इस स्कोर को 6574 तक ले गए हैं।

मैच की बात करें तो भारतीय टीम की जिमबाब्वे पर 10 विकेट जीत से कप्तान केएल राहुल काफी खुश दिखे। जिमबाब्वे को पहले 189 पर रोकने के बावजूद टीम इंडिया ने ओपनर शुभमन गिल और शिखर धवन की बदौलत 10 विकेट से जीत हासिल कर ली। राहुल ने मैच के बाद कहा- इस पिच पर विकेट चटकाना अहम था। स्विंग और सीम मूवमेंट के बीच गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंद डालीं। यही हमारी जीत का बड़ा कारण बना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News