धवन की चोट पर आया बड़ा अपडेट, जानें वनडे सीरीज से वापसी करेंगे या लगेगा और समय

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 05:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ओपनर शिखर धवन चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर हैं। अब धवन के वनडे सीरीज में खेलने को लेकर अपडेट सामने आया है। जानकारों के मानें तो वह घुटने की चोट के चलते वेस्टइंडीज का साथ होने वाली आगामी वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। धवन के घुटने में चोट सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी में लगी थी जिसकी उन्होंने फोटो शेयर कर फैंस को जानकारी भी दी थी। 

वेस्टइंडीज के साथ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज 15 दिसम्बर से शुरु होगी और पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। धवन के चोटिल होने बाद वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी20 सीरीज सहित वनडे टीम से भी बाहर रखा गया था। इस पर बीसीसीआई ने कहा था कि उन्हें ठीक होने में समय लेगा और संजू सैमसन को उनकी रिप्लेसमैंट के तौर पर चुन लिया गया था। 

PunjabKesari

धवन के घुटने पर गहरा कट लगा है और ये महाराष्ट्र और सूरत के बीच खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी के मैच में हुआ था जिसके बाद उन्हें टांके भी लगे। हालांकि माना जा रहा था कि वनडे सीरीज तक वह ठीक हो जाएंगे लेकिन उन्हें अभी भी आराम की जरूरत है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि धवन को ठीक होने में अभी समय लगेगा और बीसीसीआई चयन समिति 15 दिसंबर को पहले होने वाले फर्स्ट वनडे से पहले उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की घोषणा कर सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News