शिखर धवन ने की इस गेंदबाजी की तारीफ, बोले- वह तो हमेें नैट में भी परेशान करता है

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 11:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क :  पंजाब किंग्स को आखिरकार चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबला जीतने में सफलता हाथ लग गई। पंजाब ने पहले खेलते हुए 180 रन बनाए थे। जवाब में पीछा करने उतरी चेन्नई को अपने ओपनर्स रॉबिन उथप्पा और गायकवाड़ से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन पंजाब किंग्स के नए तेज गेंदबाज वैभव अरोड़ा ने शानदार गेंदबाजी कर पहले रॉबिन तो बाद में मोईन अली को शून्य पर आऊट कर पंजाब का पलड़ा भारी कर दिया। वैभव  की गेंदबाजी की पंजाब के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने तारीफ की। उन्होंने कहा- वह तो हमें नैट में भी परेशान करते हैं।

धवन ने मैच जीतने के बाद कहा कि आज बहुत अच्छा लग रहा है. हमने शानदार वापसी की। यह आश्चर्यजनक है। वह (वैभव) हमें नेट्स में भी परेशान कर रहे थे। इसलिए उन्होंने आज डेब्यू किया। उन्होंने अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की और पिच का इस्तेमाल किया। एक बार जब आप मजबूत टीम को शुरूआत में दबाव में ला देते हैं तो इसका फायदा आपके आगामी गेंदबाजों को भी मिलता है। राहुल चाहर के अलावा लिविंगस्टोन की भी गेंदबाजी अच्छी रही। 

वहीं, अपनी बल्लेबाजी पर बात करते हुए धवन ने कहा कि आज मैं भूख महसूस कर रहा था। हमने शुरूआत में 2 विकेट गंवा दिए इसलिए मुझे पता था कि यहां साझेदारी करना जरूरी है। लियाम लिविंगस्टोन ने खेल को विपक्ष से दूर ले जाने के लिए एक अद्भुत पारी खेली। हमें नहीं पता था कि 2 विकेट जल्दी गंवाने पर हमें 180 रन मिलेंगे लेकिन हमने सकारात्मक खेल जारी रखा। हमें पता था कि अगर हम जल्दी विकेट लेते हैं तो हम खेल में रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News