शिखर धवन ने लगाया अर्धशतक, केएल राहुल पर पहली बार बोले

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 10:17 PM (IST)

नई दिल्ली : पुणे में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में  भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपनी खोई फॉर्म हासिल करने में सफल हो गए। इंदौर में खेले गए दूसरे टी-20 में धीमा खेलने के चलते आलोचना झेल रहे धवन ने पुणे टी-20 में आक्रामक रुख अपनाए रखा। उन्होंने 36 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाकर टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दी। अपनी पारी के बाद धवन ने पत्रकारों से बात की।

शिखर धवन और केएल राहुल की बल्लेबाजी 


धवन ने कहा कि मैंने और केएल राहुल (KL Rahul) ने जिस तरह पारी की शुरुआत की उससे हम दोनों बहुत खुश हैं। मैं पिछले मैच में भी अच्छा खेल रहा था। पिछले मैच में भी मैंने 30 रन बनाए थे। मैं उन रनों को भी महत्व देता हूं। दरअसल, एक बार जब आप सेट हो जाते हैं, तो आपको इसका लाभ उठाना होना है। तीनों सलामी बल्लेबाजों के बीच प्रतियोगिता बहुत स्वस्थ है। हम तीनों बहुत अच्छे दोस्त हैं ताकि यह खूबसूरत बने।

शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ

धवन ने कहा कि मैच में हम और स्कोर बना सकते थे लेकिन हमने कुछ विकेट तेजी से गंवा दिए। हालांकि कप्तान कोहली और शार्दुल ने अंत में अच्छी पारियां खेलीं और टीम का स्कोर 200 पार ले गए। धवन ने उम्मीद जताई कि वह अपनी फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में भी बरकरार रखेंगे।

Jasmeet