फाइनल मैच से पहले शिखर धवन ने चली 'गब्बर' जैसी चाल, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 09:48 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के गब्बर यानी की शिखर धवन निदाहस ट्राॅफी के फाइनल मुकाबले से पहले बांग्लादेश के लिए सिरदर्द बन सकते हैं। कोहली के अलावा धवन भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना कोई टेंशन लिए बेखौफ चलते दिख रहे हैं। धवन की ये चाल शोले फिल्म के गब्बर की चाल से कम नहीं है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि, शेरों जैसे हौंसले और हाथी की चाल है।

Sheraan jaye Haunsle tey Haathiyaan di chaal hai..😎😎😜😜👍🏼👍🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

अब बात शिखर धवन के उस ढाल की करते हैं, जिसे देखकर तो वाकई बांग्लादेश के होश पाख्ता हो जाएंगे। चाल के बाद अपनी ढाल को दिखाते इस वीडियो को भी श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के उपकप्तान की हैसियत से गए शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर डाला है। इस वीडियो में धवन जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

Whenever you find yourself doubting how far you can go, just remember how far you have come. Trust yourself to come out victorious in every difficult situation in life. Spend time with yourself to keep improving and believing that you too can make it big in life! 😊😊

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

ये इस जोरदार फिटनेस का ही नतीजा है कि शिखर धवन निदाहस ट्रॉफी में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज बनकर उभरे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के 4 मैचों में 188 रन बनाए है। लेकिन भारत का ये सफल बल्लेबाज अगर बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल में ढाल बना तो जीत निश्चित ही टीम इंडिया की होगी और धवन ना सिर्फ भारत के बल्कि टूर्नामेंट के भी सफल बल्लेबाज बनकर उभरेंगे।

 

 

 

 

 

 

Punjab Kesari