शिखर धवन ने कहा- शॉ और इशान ने मैच को 15वें ओवर में ही खत्म कर दिया था

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 10:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने श्रीलंका को 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में 7 विकेट से मात दे दी है। शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने श्रीलंकाई टीम के खिलाफ तेजी से रन बनाए और 263 के लक्ष्य को 36.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। इस मैच में भारत की तरफ से कप्तान शिखर धवन और इशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली। मैच के बाद कप्तान शिखर धवन ने कहा कि वह टीम के युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं।

शिखर धवन ने मैच के बाद कहा कि हमारे टीम में अधिकतर खिलाड़ियों ने कम उम्र में खेलना शुरू कर दिया है। वह अब परिपक्व हो चुके हैं। जिस तरह से खिलाड़ियों ने आज खेला दिखाया उससे मैं बेहद खुश हूं। मैं जानता था कि विकेट पर थोड़ा टर्न है लेकिन जिस तरह से हमारे स्पिन गेंदबाजों ने गेंदबाजी की वह काफी अच्छा रहा है। जिसके कारण हमने मैच में पकड़ बनाई रखी।

शिखर धवन ने आगे कहा कि जब हम बल्लेबाजी के लिए तो मुझे दूसरे छोर से बल्लेबाजी देखना बहुत अच्छा लग रहा था। जिस तरह से हमारे युवा खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हैं और उन्हें जो माहौल मिलता है उससे उनका आत्मविश्वास काफी ऊंचा रहा है। पृथ्वी और इशान की बल्लेबाजी ने 15वें ओवर में मैच को खत्म कर दिया था।

धवन ने आगे कहा कि मैं शतक के बारे में सोच रहा था लेकिन स्कोर बोर्ड पर इतने अधिक रन नहीं थे। तो इसलिए मेरा पूरा ध्यान नॉट आउट रहने पर था। जब सूर्यकुमार भी बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए तो यह विकेट बहुत आसान लग रही थी। मुझे लग रहा था कि शायद मुझे अपने कौशल में सुधार लाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News