शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस टीम की करेंगे कप्तानी

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 08:02 PM (IST)

नयी दिल्ली : भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप में दिल्ली की 20 सदस्यीय टीम की अगुआई करेंगे। इस टी20 टूर्नामेंट के साथ अगले महीने भारत के 2020-21 घरेलू सत्र की शुरुआत होगी। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे से बाहर हुए तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी टीम में जगह मिली है।

हालांकि पता चला है कि 32 साल के तेज गेंदबाज इशांत सभी मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। टीम में नीतिश राणा, पवन नेगी और मनजोत कालरा जैसे खिलाड़ियों को भी जगह मिली है। टूर्नामेंट की शुरुआत 10 जनवरी से होगी और दिल्ली को एलीट ग्रुप ई में मुंबई, आंध्र, केरल और पुड्डुचेरी के साथ रखा गया है। इस ग्रुप के लीग मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे। दिल्ली की टीम अपना पहला मैच 11 जनवरी को मेजबान मुंबई के खिलाफ खेलेगी।

टीम इस प्रकार : शिखर धवन, इशांत शर्मा, नितीश राणा, हिम्मत सिंह, क्षितिज शर्मा, जोंटी सिद्धू, हितेन दलाल, ललित यादव, शिवांक वशिष्ठ, मनजोत कालरा, सिद्धांत शर्मा, अनुज रावत, प्रदीप सांगवान, सिमरजीत सिंह, पवन नेगी, यश बडोनी, वैभव कांडपाल, लक्षय थरेजा, पवन सुयाल और करण डागर।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News