क्या हेटमायर राजनीति का शिकार हुए हैं? गर्लफ्रेंड के संदेश ने खड़े कर दिए सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 02:24 PM (IST)

जमैका : जब भी कोई आईसीसी टूर्नामेंट आता है तो विंडीज क्रिकेट बोर्ड में खलबली जरूर मचती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ जब शिमरोन हेटमायर के आगामी टी20 विश्व कप से बाहर होने की खबर सामने आई थी। कहा गया कि शिमरोन हेटमायर समय पर फ्लाइट नहीं पकड़ पाए, जिस कारण उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। लेकिन अब उनकी प्रेमिका ने इंस्टा स्टोरी में कुछ ही शब्द लिखते हुए बहुत बड़ा सस्पेंस खड़ा कर दिया। 

दरअसल, हेटमायर की प्रेमिका अब एक अलग राय लेकर आई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए कहा कि घटना के बारे में सच्चाई का खुलासा होना बाकी है। उन्होंने अपने प्रेमी के लिए भी समर्थन किया और कहा कि हेटमायर की बात को भी एक दिन सुना जाएगा। हेटमायर की गर्लफ्रेंड ने लिखा, "हर कहानी का हमेशा एक और पक्ष होता है #whatsinthedarkmustcometolight। हमेशा आपका प्यार के साथ समर्थन करती रहूंगी, चाहे कुछ भी हो।" शिमरोन हेटमेयर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका की इस पोस्ट को शेयर किया।

यह पहली बार नहीं है जब हेटमायर को टीम से बाहर किया गया है। फिटनेस के मुद्दों के कारण उन्हें टीम से बाहर रखा गया था। उनके पास जितनी प्रतिभा है, उसके बावजूद बोर्ड उनकी फिटनेस को लेकर काफी आलोचनात्मक रहा है और उनकी अनुपस्थिति से विंडीज के बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है। अब हेटमायर के बाहर होने की कोई आैर वजह है या नहीं, इसका पता आने वाले समय में शायद पता चल जाए। लेकिन जिस तरह से उनकी प्रेमिक ने अपनी बात रख मामले में नया मोड़ लाया है वो जरूर सामने आ सकता है।

इस बीच, शमरह ब्रूक्स को टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम में शिमरोन हेटमायर के स्थान पर चुना गया था। निकोलस पूरन आगामी आईसीसी टी 20 विश्व कप 2022 में विंडीज की ओर से नेतृत्व करेंगे और दो बार के चैंपियन 10 अक्तूबर को यूएई के खिलाफ क्वालीफायर चरण में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। 

टी20 विश्व कप 2022 के लिए विंडीज की अपडेटेड टीम :
 निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, यानिक कैरिया, जॉनसन चार्ल्स, शेल्डन कॉटरेल, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, काइल मेयर्स, ओबेद मैककॉय, रेमन रीफर, ओडियन स्मिथ, शमर ब्रूक्स।

News Editor

Rahul Singh