शिमरोन हेटमायर ने चहल और गर्लफ्रैंड के साथ पोस्ट की फोटो, आए मजेदार कमेंट

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 09:43 PM (IST)

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के क्रिकेटर शिमरोन हेटमायर ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर जैसे ही गर्लफ्रैंड और टीम इंडिया के क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल के साथ फोटो पोस्ट की, सोशल मीडिया पर बैठे फैंस ने उसपर जमकर मजे लिए। कई फैंस ने तो यहां तक लिखा- हेटमायर भाई, बचके गुगली डालकर विकेट ले लेगा। बहरहाल, हेटमायर ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है कि खूबसूरत रात और यह रात याद रखी जाएगी कुछ महान दोस्तों और वल्र्ड की बैस्ट गर्लफ्रैंड के लिए। इसके साथ ही हेटमायर ने बैस्ट नाइट एवर का हैशटैग भी दिया है। 

हेटमायर द्वारा डाली गई इस फोटो को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक मिल गए। वहीं, फैंस ने इस दौरान हेटमायर को अपनी गर्लफ्रैंड बचाने की सलाह तक दे डाली। वहीं, कुछेक ने लिखा- बैस्ट नाइट एवर का मतलब क्या है। कुछेक तो यहां तक लिख दिया कि अच्छा हुआ हेटमायर के साथ चहल था अगर हार्दिक पांड्या होता तो बात कुछ और होती। 

बता दें कि यजुवेेंद्र चहल और शिमरोन हेटमायर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हैं। चहल वैसे भी देश हो या विदेश प्लेयर्स के साथ काफी फ्रैंडली रहते हैं। भारत में चहल की रोहित के साथ तो विदेश में क्रिस गेल के साथ खासी दोस्ती है। चहल इन दिनों वनडे मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज में हैं। पहला मैच बारिश में धुल जाने के कारण अब दोनों टीमों की नजर रविवार को होने वाले दूसरे वनडे पर टिकी हुई है।

Jasmeet