शाकिब के विवाद पर उनकी पत्नी शिशिर ने दिया बयान, कहा- उसके खिलाफ साजिश रची जा रही है

6/12/2021 12:46:51 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने ढाका प्रीमियर लीग के दौरान मैदान पर अंपायर के साथ बुरा बर्ताव किया। इतना ही नहीं इस मैच के दौरान शाकिब इतने गुस्से में आ गए की स्टंप्स को भी उखाड़ कर फेंक दिया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि शाकिब ने अपने इस बर्ताव के लिए माफी मांग ली है लेकिन यह कयास लगाए जा रहें हैं कि उन्हें इसकी सजा के तौर पर मैच खेलने पर बैन किया जा सकता है। शाकिब अल हसन के इस मामले पर उनकी पत्नी शिशिर अहमद ने अपने पति का बचाव किया है।

Sports

शिशिर ने शाकिब अल हसन के मामले पर बयान देते हुए इसका जिम्मेदार मीडिया को ठहराया है। शिशिर ने कहा कि मैं उस घटना को उतना ही मजा ले रही थी जितना कि मीडिया। आखिरकार टीवी पर कुछ खबरें देखने को मिली। लोगों का समर्थन देखकर अच्छा लगता है जो आज की घटना की स्पष्ट तस्वीर देख सकते हैं, कम से कम किसी में सभी बाधाओं के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत है। हालांकि, यह देखना दुखद है कि मीडिया द्वारा मुख्य मुद्दे को केवल उनके द्वारा दिखाए गए गुस्से को उजागर किया जा रहा है।

शिशिर ने आगे कहा कि मुख्य मुद्दा था कि अंपायर ने जो फैसला दिया। मीडिया की सुर्खियों ने असल में मुझे दुख पहुंचाया है। यह उसके खिलाफ साचिश रची जा रही है और उसे विलेन के किरदार में पिछले कुछ समय से दिखाने की कोशिश की जा रही है। अगर आप क्रिकेटप्रेमी हैं तो इन कार्यों से सावधान रहें। 

Sports

गौर हो कि शाकिब ने सोशल मीडिया पर अपने इस बुरे बर्ताव के लिए माफी मांगी थी। शाकिब ने माफी मांगते हुए लिखा कि प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, मैं उन सभी से माफी मांगता हूं जिन्हें आज के मैच में मेरे व्यवहार से दुख पहुंचा है। मेरे जैसे अनुभवी क्रिकेटर से यह बिल्कुल भी वांछनीय नहीं है, लेकिन कभी-कभी मैच के तनावपूर्ण माहौल में ऐसा हो जाता है। मैं सभी टीमों, टूर्नामेंट में शामिल सभी अधिकारियों और आयोजन समिति से ऐसी गलती के लिए माफी मांगता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में इस तरह का काम नहीं करूंगा। सब को प्यार।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static