ऑस्ट्रेलिया खिलाफ डैब्यू कर रहे बेटे Tagenarine पर विंडीज दिग्गज चंद्रपाल का बड़ा कमेंट आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 08:11 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ 119 और 56 रन बनाकर पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने रहे पहले टेस्ट के लिए विंडीजटीम में जगह बना चुके तेगनरायण पर विंडीज दिग्गज व उनके पिता शिवनारायण चंद्रपाल ने बड़ा कमेंट किया है। तेगनरायण पहले टेस्ट में संभवत: कप्तान क्रेग ब्रैथवेट के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करेगा। 

तेगनरायण को क्या रणनीति रखनी चाहिए, इस पर नारायण बोले- यदि आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा कर सकते हैं, तो आप आगे रहेंगे। यह आपके करियर को आगे बढ़ाने में भी मदद करेगा। हाल ही में आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए शिवनारायण ने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खासकर साल की शुरुआत में खेलना पसंद करता था। वहां अगर आप अच्छा खेलते हैं तो पूरे साल उनके खिलाफ अच्छा कर सकते हैं।

 

तेगनरायण का प्रथम श्रेणी औसत अभी 35.55 है। यह बोनर की टेस्ट औसत 37.47 के बाद अच्छा है। शिवनारायण ने कहा कि वह उन लोगों में से एक है, जिसे जब मौका मिलता है, तो वह कोशिश करता है और लंबी बल्लेबाजी करता है। कुछ अन्य चीजें हैं जिन पर वह काम कर सकता है, लेकिन अब उसे एक मौका मिला है और उम्मीद है कि वह इसे भुनाएगा।

बता दें कि शिवनारायण और उनका बेटा अभी भी गुयाना के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं। क्रीज पर दोनों के बीच काफी समानताएं है। विंडीज के खिलाफ तेगनरायण पर बड़ी जिम्मेदारी होगी क्योंकि उनकी राष्ट्रीय टीम 25 साल से ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच जीत नहीं पाई है। 

Content Writer

Jasmeet