IPL पर गुस्साए शोएब अख्तर, बोले- बाहर लोग मर रहे, आप खेल तमाशा नहीं कर सकते

5/5/2021 3:59:21 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमित मरीजों के कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया है। आईपीएल में भी कई खिलाड़ियों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई। जिस कारण बीसीसीआई को यह फैसला मजबूरी में लेना पड़ा। वहीं आईपीएल रद्द होने पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपना बयान दिया है। शोएब अख्तर ने कहा कि एक तरफ देश में लोग मर रहें हैं वहीं दूसरी तरफ आप लोग आईपीएल करवाकर आप खेल तमाशा नहीं कर सकते।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि इस समय आईपीएल नहीं होना चाहिए। यह पूरे दुनिया के लिए शोक का समय है। पूरी दुनिया को इकट्ठा हो कर भारत की मदद करनी चाहिए। हमने पीएसएल के दौरान बायो बबल बनाया वह बिल्कुल फ्लॉप हो गया। भारत ने कहा कि हम आईपीएल करवा लेंगे वह भी फेल हो गए। भारत में आईपीएल कराना बेहद ही खराब विचार था। 

अख्तर ने आगे कि बायो बबल में इंटरनेशनल क्रिकेट हो सकत है। जैसे इंग्लैंड में हुआ और ऑस्ट्रेलिया में हुआ। लेकिन फ्रेंचाईज क्रिकेट नहीं हो सकती क्योंकि पूरी दुनिया के खिलाड़ी इसमें शामिल होते हैं। आईपीएल कोई छोटा इवेंट नहीं है। बायो बबल बन ही नहीं सकता था। पूरा भारत बीमार है और 12 से 13 हजार लोग मर रहें हैं यहां और आपको आईपीएल की और बंगाल चुनाव की पड़ी हुई है। खुदा का खौफ खाओ यार।

अख्तर ने आगे कहा कि बतौर पाकिस्तानी और पड़ोसी देश के नाते हमारा भारत के लोगों के बारे में सोचना लाजमी है। हम यह थोड़ी चाहते हैं कि भारत पर इस तरह की कोई मुसीबत आए। बतौर इंसान यह कोई नहीं चाहता। हमने एंबुलेंस भेजवाई और कोशिश कर रहें हैं कि पैसे भेजवाएं ताकि लोग ऑक्सीजन खरीद सकें। भारत में इस समय बहुत बुरे हालात हैं। अभी तो टेस्टिंग हो रही है और उस टेस्टिंग से ही 3-4 लाख केस आ रहें हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static