ICC पर भड़के शोएब अख्तर, कहा- भारत के आगे आपकी हवा टाईट हो जाती है

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 09:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी ने दशक की तीनों फॉर्मेट की सर्वश्रेष्ठ टीम की घोषणा कर दी है। आईसीसी की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट,वनडे और टी20 में  भारत के खिलाड़ियों का बोलबाला रहा है। वहीं आईसीसी की इस टीम में किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है। इस वजह से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर आईसीसी के कुछ ज्यादा ही नाराज दिख रहें हैं। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब वीडियों में आईसीसी की खूब आलोचना की और कहा कि आपको आईपीएल की टीम नहीं दुनिया के दशक की टीम चुननी थी।   

शोएब अख्तर ने अपने चैनल पर कहा कि आईसीसी ने दशक की टी20 टीम की घोषणा की है। मेरा ख्याल है कि आईसीसी यह भूल गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी आईसीसी का सदस्य है और टी20 खेलता है। आईसीसी को इतना भी ख्याल नहीं आया कि बाबर आजम जो टी20 का नंबर वन खिलाड़ी है वह भी टीम में शामिल हो सकता है। आप विराट और बाबर आजम की तुलना करके देख लीजिए। यह बहुत ही निराश कर देने वाला है, आईसीसी को शर्म आनी चाहिए। आईसीसी को आईपीएल की नहीं बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के दशक की टी20 टीम घोषित करनी चाहिए। 

शोएब अख्तर ने कहा कि आईसीसी को सिर्फ पैसे से मतलब है। आईसीसी ने अपनी टीम में किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को टीम में नहीं रखा और हमें उनकी टीम की जरूरत भी नहीं है। आईसीसी ने क्रिकेट के बेड़ा गर्क कर दिया है। एक समय होता था कि क्रिकेट में अच्छे खिलाड़ी आ रहे थे लेकिन अब कोई ढंग कोई खिलाड़ी नहीं आ रहा है। अगर आईसीसी को क्रिकेट से सिर्फ पैसे ही चाहिए थे तो वह बता देते, बात आसान हो जाती। 

शोएब अख्तर ने कहा कि आईसीसी क्रिकेट को इतना पैसे वाला खेल बना दिया और दस लीग शुरू करवा दी। इसलिए इजाजत दी कि ताकि आपके पैसे बनते जाए। भारत के आगे आपकी हवा टाईट हो जाती है। आईसीसी यही चाहता है कि तीन साल में दो विश्व कप हो बाकि के समय लीग खेली जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News