सलमान खान के बचाव में उतरे शोएब अख्तर, सुशांत सिंह राजपूत पर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 05:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्ट्रर जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे। जिनमें करण जौहर से लेकर सलमान खान भी थे। ऐसे में पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सुशांत की मौत पर बड़ा बयान दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल, अपने यूट्यूब चैनल पर सुंशात की मौत पर बातचीत करते शोएब ने कहा, जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत ( में ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्‍म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं। मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं। वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं। 

PunjabKesari

बिना सबूत के आरोप लगाना गलत
PunjabKesari
गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का मुद्दा गर्माया हुआ है। सलमान खान भी काफी ट्रोल हो रहे हैं। शोएब अख्‍तर ने सलमान खान और बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर लगाए जा रहे आरोपों पर बात करते हुए कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं। इस लंबे करियर में उन्होंने 46 टेस्ट मैच और 163 वनडे खेले। उनके नाम 178 टेस्ट विकेट और 247 वनडे विकेट रहे। टेस्ट में उन्होंने 12 बार 5 विकेट लिए और दो टेस्ट में दोनों पारियों में कुल 10 विकेट लेने का कारनामा भी किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News